सर्वश्रेष्ठ क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो ट्रैकर्स 2021 – Altcoin प्रबंधन ऐप्स

पोर्टफोलियो

जैसा कि क्रिप्टो बाजार परिपक्व हो गया था, इसलिए इसके आसपास का पूरा पारिस्थितिकी तंत्र था। पहले niches में से एक जो गर्म हो गया और कई डेवलपर्स को आकर्षित किया गया था क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो ट्रैकर्स – ऐप जो आपके क्रिप्टो पोर्टफोलियो को ट्रैक करना आसान और सहज बनाते हैं।.

यदि हाँ ऊपर दिए गए एक भी प्रश्न का उत्तर है, तो शायद आपने प्रत्येक डिजिटल मुद्रा से वापसी या अपने वर्तमान पोर्टफोलियो के मूल्य का अनुसरण करने की समस्या का सामना किया है। एक पेशेवर क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापारी बनने के लिए आपको अपने डिजिटल मुद्रा पोर्टफोलियो का विश्लेषण करने और खरीदने और बेचने पर अधिक सूचित निर्णय लेने के लिए बुनियादी एक्सेल शीट से अधिक की आवश्यकता होती है.

एक्सेल शीट का उपयोग करके अपने क्रिप्टो पोर्टफोलियो को ट्रैक करने में उस डेटा की मात्रा को ध्यान में रखते हुए समय और प्रयास की आवश्यकता होती है, जिसे दर्ज करने की आवश्यकता होती है। अपने पोर्टफोलियो को मैन्युअल रूप से प्रबंधित करने के लिए आवश्यक समय के कारण, आप शायद सबसे अच्छी खरीद और बिक्री पर याद करेंगे। आपकी समस्या का समाधान क्षुधा बाजार पर पाया जा सकता है। अंशकालिक या पूर्णकालिक निवेशकों और व्यापारियों को अपने पोर्टफोलियो का अधिक प्रभावी ढंग से पालन करने और प्रबंधित करने के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप विकसित किए जाते हैं।.

एक अच्छा क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप होना यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपके निवेश कितनी अच्छी तरह से कर रहे हैं और उनका वास्तविक मूल्य क्या है.

हमने 2018 के शीर्ष क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप की यह सूची दी है, इसलिए आपको इन सभी के माध्यम से नहीं जाना है। लेकिन सबसे उपयुक्त ऐप चुनने से पहले, यहां वे परिदृश्य हैं जिन पर आपको विचार करने की आवश्यकता है:

  1. व्यक्ति जिन्होंने केवल बिटकॉइन में निवेश किया है और उनकी होल्डिंग के साथ-साथ नवीनतम कीमत की जांच करना चाहते हैं, कोई भी मूल ऐप उपयुक्त होगा.
  2. व्यक्ति जिसने कई क्रिप्टोकरेंसी जैसे कि ETH, Zcash, Startis, Dash और अन्य में निवेश किया है.
  3. व्यक्ति जो अल्पावधि में लाभ कमाने के लिए झूलों पर निवेश और व्यापार कर रहा है। जरूरी नहीं कि दैनिक व्यापारी लेकिन वे अन्य उपयोगकर्ताओं की तरह दीर्घकालिक होल्डिंग के बजाय सक्रिय रूप से व्यापार कर रहे हैं और लाभ ले रहे हैं.
  4. व्यक्ति जो झूलों पर दैनिक व्यापार कर रहा है और उसे खरीदने के लिए और बेचने के लिए अधिक सूचित चाल बनाने के लिए एक व्यापक चार्ट और संकेतों की आवश्यकता होती है।.

हम यहां कई और परिदृश्यों को सूचीबद्ध कर सकते हैं, लेकिन ये बाजार पर सबसे अधिक पाए जाते हैं। जो भी परिदृश्य आपको फिट बैठता है, सूचीबद्ध ऐप्स आपको डिजिटल मुद्राओं के अपने पोर्टफोलियो का प्रबंधन करने और उनका पालन करने में मदद करेंगे और खरीदने या बेचने पर अधिक सूचित निर्णय लेंगे, जिससे लाभ या हानि होगी।.

प्रो की तरह आपका क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो का प्रबंधन और रख-रखाव

चतुर्भुज

Quadency एक पूर्ण विकसित क्रिप्टो प्लेटफ़ॉर्म है जिसमें सुविधाओं में से एक के रूप में पोर्टफोलियो प्रबंधन है.

चतुर्भुज

पोर्टफोलियो प्रबंधन के अलावा, आप अपने सभी एक्सचेंजों के लिए एकल इंटरफ़ेस के लिए क्वाडेंसी का उपयोग कर सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म में उन्नत चार्टिंग टूल और ऑटोमैटिक ट्रेडिंग बॉट्स हैं, जो इसे क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया के लिए एक प्रवेश द्वार बना रहा है।.

पोर्टफोलियो प्रबंधन मुफ्त पैकेज का हिस्सा है लेकिन यदि आप बॉट्स का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको प्रति माह $ 49 का भुगतान करना होगा.

हालांकि, Binance और Kucoin जैसे प्रमुख एक्सचेंजों के साथ उनके सहयोग के लिए, आप क्वाडेंसी प्रो योजना का 6 महीने तक मुफ्त उपयोग कर सकते हैं, जो कि सभी सुविधाओं का समर्थन करता है, जिसमें ट्रेडिंग बॉट्स भी शामिल हैं।.

पूर्ण चतुर्भुज समीक्षा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यहाँ क्लिक करके Quadency की जाँच करें.

बिट्सगैप

बिटसैप क्वाडेंसी के समान है और इसके प्लेटफार्मों के भीतर भी कई खंड हैं, जिनमें से एक पोर्टफोलियो प्रबंधन है.

बिट्सगैप

बिट्सगैप मुफ्त में पोर्टफोलियो प्रबंधन भी प्रदान करता है और यदि आप अन्य सुविधाओं जैसे कि स्वचालित ट्रेडिंग बॉट या उन्नत मैनुअल ट्रेडिंग इंटरफ़ेस का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको तीन प्रस्तावित पैकेजों में से एक खरीदना होगा। कीमतें $ 19 प्रति माह से शुरू होती हैं.

बिट्सगैप बॉट के बारे में अधिक पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यहां क्लिक करके बिट्सगैप पर जाएं.

CoinTracking (मोबाइल और डेस्कटॉप)

जो लोग इसे लंबे समय तक रखने के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी खरीद रहे हैं, क्रिप्टोकरंसी संतोषजनक से अधिक होगी और इसके लिए जाना ऐप है। लेकिन, अगर आप कभी-कभार सिक्के खरीद रहे हैं और बेच रहे हैं तो कॉइनट्रैकिंग आपके लिए अनुकूल पोर्टफोलियो ऐप है.

सिक्का चलाना

इसे एंड्रॉइड और आईओएस के लिए वेब और मोबाइल ऐप के जरिए एक्सेस किया जा सकता है। ऐप के वेब संस्करण पर आप अपने अपडेट किए गए पोर्टफोलियो बैलेंस के साथ-साथ उन जानकारियों की जांच कर सकते हैं जो क्रिप्टोकरेंसी के साथ आपकी ट्रेडिंग गतिविधियों के लिए निर्णय लेने की प्रक्रिया में मदद करती हैं।.

कई एक्सचेंजों पर काम करने में समय लगता है और बहुत सारे काम हो सकते हैं, लेकिन यह ऐप आपको यह जानकारी प्रदान करता है कि आप किस डिजिटल मुद्रा और किस राशि के मालिक हैं। सबसे लोकप्रिय सुविधाओं में से एक जो यह ऐप पेश कर रहा है, वह एहसास और अवास्तविक लाभ / हानि विकल्प है.

लाभ / हानि विकल्प

छोटे उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के डिजाइन से नाखुश हो सकते हैं, लेकिन पेश की गई कार्यक्षमता को देखते हुए, यह समझौता करने योग्य है। एक और महान विशेषता यह है कि आप सभी लोकप्रिय एक्सचेंजों से कनेक्ट करने और नए ट्रेडिंग डेटा को स्वचालित रूप से प्राप्त करने के लिए एपीआई सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। यह आपको समय की बचत के अलावा हर समय अपने पोर्टफोलियो का अवलोकन प्रदान करता है.

Cointracking सुविधाएँ

Cointracking की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं:

– अन्य एक्सचेंजों से डेटा का आयात करना

– व्यापार संतुलन के दौरान ऑटो कटौती

2021 में विशाल ROI के लिए शीर्ष 3 सिक्के?

यदि आप पिछले साल सही सिक्कों पर दांव लगाते तो आप आसानी से अपनी पूंजी 10 गुना कर सकते थे …

आप भी जितना बना सकते थे 100x जिसका मतलब है कि आप बदल सकते हैं $ 100k जितना 10k.

विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह 2021 में फिर से होगा, एकमात्र सवाल यह है कि आप किस सिक्के पर दांव लगाते हैं?

मेरे मित्र और क्रिप्टोक्यूरेंसी विशेषज्ञ डिर्क व्यक्तिगत रूप से 2021 में भारी रॉय के लिए 3 अंडर-द-रडार क्रिप्टोकरेंसी पर दांव लगा रहे हैं.

ये सिक्के क्या हैं, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें (प्रस्तुति के अंत तक देखें).

– मुफ्त या उपहार के रूप में क्रिप्टोक्यूरेंसी जोड़ना

– Android और iOS पर उपलब्ध है

– पेड और फ्री प्लान

– कर उद्देश्यों के लिए गणना

आप नि: शुल्क योजना के साथ 200 ट्रेडों का प्रबंधन कर सकते हैं। किसी भी डिजिटल मुद्रा में नाममात्र शुल्क के लिए आप अपनी योजना को असीमित योजना में अपग्रेड कर सकते हैं और आवश्यकतानुसार कई ट्रेडों का प्रबंधन कर सकते हैं.

CoinTracking 2013 के बाद से ऑनलाइन चल रहा है और यह बढ़ रहा है और डिजिटल मुद्रा की दुनिया के विकसित होने के साथ-साथ नई सुविधाओं को जोड़ रहा है। इस ऐप को चुनना निश्चित रूप से एक अच्छा तरीका होगा.

यहाँ एक पूर्ण Cointracking समीक्षा है.

CoinTracking पर मुफ्त खाता बनाएँ

डेल्टा (मोबाइल)

डेल्टा धीरे-धीरे नंबर 1 मोबाइल क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रैकर बनने में ब्लॉक पोर्टफोलियो से प्रमुख भूमिका ले रहा है। डेल्टा वर्तमान में एक्सचेंजों से कोई आयात एपीआई का समर्थन करता है, और इसका कोई डेस्कटॉप संस्करण नहीं है, लेकिन ये दोनों हैं जल्द आ रहा है. अभी तक, डेल्टा ब्लॉकचैट का एक बेहतर संस्करण है, इसलिए यदि आपको अपने क्रिप्टो को ट्रैक करने के लिए मोबाइल ऐप की आवश्यकता है, तो डेल्टा # # 1 विकल्प है.

डेल्टा-क्रिप्टोक्यूरेंसी-पोर्टफोलियो-ट्रैकर्स

डेल्टा के लाभ

  • आप अस्पष्ट क्रिप्टो और ICO का ट्रैक रख सकते हैं जो अभी तक मुख्य एक्सचेंजों पर नहीं हैं.
  • ब्लॉकचेयर के सभी फायदे (रेखांकन, वास्तविक समय पर नज़र रखने और लेन-देन लेखा)

डेल्टा का नुकसान

  • कोई डेस्कटॉप संस्करण और API अभी तक आयात नहीं करता है.

कॉइनस्टैट (मोबाइल)

सिक्का-आँकड़े आपके फ़ोन के लिए एक शानदार ऐप है, और आपके पोर्टफोलियो की आसान ट्रैकिंग के लिए अनुमति देता है। एक मानक समाचार सुविधा और एक मुद्रा परिवर्तक के साथ उपयोग करना बहुत सरल है। अपने लेनदेन को मैन्युअल रूप से जोड़ना भी बहुत सरल है.

संयोग

नि: शुल्क संस्करण उन सिक्कों की सीमित मात्रा की अनुमति देता है जिन्हें आप ट्रैक कर सकते हैं, हालांकि प्रीमियम में अपडेट करके आप ऐप की सभी विशेषताओं को अनलॉक कर सकते हैं और जितने सिक्के चाहें, ट्रैक कर सकते हैं। फ्रीमियम मॉडल उनकी कमजोरी है, क्योंकि पूरी तरह से मुक्त प्रतियोगियों के टन हैं.

आप एक एपीआई कुंजी के माध्यम से अपने पोर्टफोलियो को विभिन्न एक्सचेंजों से शामिल कर सकते हैं, जो आपके डेटा को जोड़ने के लिए सरल रखता है। अपने लेनदेन को मैन्युअल रूप से दर्ज करना भी संभव है.

Altpocket

Altpocket सामाजिक नेटवर्क क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग को पूरा करता है.

Altpocket का लक्ष्य उन उपयोगकर्ताओं को लक्षित करना है जो एक सामाजिक पहलू की अधिक तलाश कर रहे हैं, जबकि अभी भी पूरी तरह से क्रिप्टोकरंसी पोर्टफोलियो के रूप में कार्य कर रहे हैं.

यह अपने शक्तिशाली एसेट मैनेजमेंट टूल्स और सोशल प्लेटफॉर्म को मिलाकर ऐसा करता है। उनके पास मोबाइल और वेब एप्लिकेशन दोनों हैं, जिसका अर्थ है कि आप अपने सुविधा संपन्न एंड्रॉइड और आईओएस ऐप के माध्यम से, समान विचारधारा वाले निवेशकों के साथ संपर्क में रहते हुए अपने पोर्टफोलियो और प्रदर्शन को ट्रैक कर सकते हैं। कई एक्सचेंजों से निवेश को मजबूत करने की कोशिश करना थकाऊ हो सकता है, इसलिए Altpocket का लक्ष्य सबसे लोकप्रिय एक्सचेंजों से स्वचालित सिंकिंग का समर्थन करके इस दर्द को कम करना है.

इसका मतलब यह है कि आपके सभी डेटा को एक ही जगह से देखना संभव है, बजाय इसके कि कई टैब खुले हों। सामाजिक पक्ष पर, मंच में एक जीवंत सामाजिक फ़ीड है जहां व्यापारी एक-दूसरे के साथ बातचीत कर सकते हैं और नए ट्रेडों के बारे में बात कर सकते हैं। अन्य लोगों के प्रोफाइल की जांच करना और उनके प्रदर्शन को देखना या अपने अगले कदम पर प्रेरणा प्राप्त करना भी संभव है – जब कोई आपके द्वारा अनुसरण किया जाता है तो आप सूचना प्राप्त कर सकते हैं और साथ ही साथ एक व्यापार भी कर सकते हैं।.

Altpocket 2017 में स्थापित किया गया था और यह एक आशाजनक मंच है, एक टीम द्वारा चलाया जाता है जिसमें क्रिप्टोक्यूरेंसी और वित्तीय उद्योगों में संयुक्त अनुभव के दसियों वर्ष हैं। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो अपने पोर्टफोलियो पर नज़र रखने के लिए उपकरणों का एक शक्तिशाली सेट रखते हुए अन्य निवेशकों के साथ बातचीत करने में सक्षम होना चाहते हैं.

यहाँ एक पूर्ण Altpocket समीक्षा है.

Altpocket के फायदे

  • अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ विभागों को साझा करने और तुलना करने की क्षमता
  • निजी मोड ताकि आपके निवेश ट्रैक या पहचाने न जाएँ
  • उपयोग में आसानी, अच्छा डिजाइन और अच्छा यूआई / यूएक्स
  • बिट्रेक्स, पोलोनिक्स और बायनेन्स आपके निवेश को आयात और ट्रैक करने के लिए एपीआई

Altpocket का नुकसान

  • कुछ भी प्रमुख नहीं है, यह एक शानदार ऐप है

क्रिप्टोकरंसी (डेस्कटॉप और मोबाइल)

क्रिप्टोकरंसी

Cryptocurrency प्रशंसकों के लिए एक लोकप्रिय समुदाय Cryptocompare है जो एक पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप पेश कर रहा है। आप उनके ऐप को वेब और मोबाइल पर पा सकते हैं। लेकिन वेब संस्करण में एक शानदार इंटरफ़ेस है.

Cryptocompare में कुछ बेहतरीन विशेषताएं हैं:

– फार्म कई विभागों

– सभी क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन किया जाता है

– अद्भुत चार्ट और रेखांकन

– नोट्स सुविधा जोड़ना

– यह निर्दिष्ट करने का विकल्प कि जोड़े गए सिक्के कहां संग्रहीत किए जाएंगे

– यह बीटा संस्करण में उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है ताकि आप मामूली मुद्दों की अपेक्षा कर सकें

– उन्नत चार्टिंग उपकरण

संकट विश्लेषण

यह जानने के लिए कि यह ऐप कैसे कार्य करता है, इसके लिए एक विशेष लेख की आवश्यकता होती है। हम आसानी से कह सकते हैं कि यह इस सूची का सबसे अच्छा पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप है। इसमें एक सुविधा भी है जहाँ आप देख सकते हैं, हर एक सिक्के के लिए, आवंटन प्रतिशत.

उन्नत चार्टिंग उपकरण

इसके अतिरिक्त, सब कुछ क्लाउड में संग्रहीत है और आपके पंजीकृत खाते के तहत, आपके पोर्टफोलियो का ट्रैक खोने की संभावना को कम करता है। डेस्कटॉप, मोबाइल ब्राउज़र या यहां तक ​​कि मोबाइल ऐप के माध्यम से किसी भी समय अपने खाते और पोर्टफोलियो को एक्सेस करना संभव है। कृपया ध्यान रखें कि मोबाइल ऐप उनके वेब इंटरफेस की तरह शक्तिशाली नहीं है। यदि आप इसे अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करना चाहते हैं तो अपने पोर्टफोलियो को निजी या सार्वजनिक करना भी संभव है.

यदि आप क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो प्रबंधन ऐप के पहली बार उपयोगकर्ता हैं, तो हम आपको इसके साथ शुरू करने की सलाह देते हैं.

यहां फ्री साइनअप करें

अवरोधक (मोबाइल)

ब्लॉक स्क्रीनशॉट

पिछले ऐप का एक बहुत अच्छा विकल्प ब्लॉकफ़ोलियो ऐप है, क्योंकि आपने इसे बेचने पर सिक्कों से बैलेंस डिडक्शन की एक बड़ी समस्या का सामना किया है। जब आप एक नई क्रिप्टोक्यूरेंसी खरीदते हैं और इसे पोर्टफोलियो में जोड़ते हैं, तो आपके पास बीटीसी / ईटीएच या किसी भी अन्य मूल मुद्रा में कटौती करने का विकल्प होता है जिसे आप नई क्रिप्टोक्यूरेंसी खरीदने के लिए उपयोग करते हैं, जो एक बड़ी विशेषता है.

ब्लॉकफोलियो की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं:

– पूर्ण मोबाइल-आधारित ऐप

– अंतिम सिक्का मूल्य देखने का विकल्प

– चार्ट देखने का विकल्प

– किसी भी सिक्के की कीमत में वृद्धि या कमी के मामले में अलर्ट

– एक्सचेंज बुक देखें जिसे आप चुनते हैं

– Android और iOS पर उपलब्ध है

BlockFolio ऐप की एकमात्र कमी यह है कि खाता सुविधा सक्षम नहीं है। लेकिन, ऐप के सेटिंग पेज पर जाकर अपनी BlockFolio टोक्ड आईडी को सेव करना संभव है.

सब के सब, ब्लॉकफोलियो ऐप बढ़ रहा है और विकसित हो रहा है, और अगर आप मोबाइल ऐप के प्रशंसक हैं, तो आपको इस एक के साथ जाना चाहिए.

Cryptopanic (मोबाइल और डेस्कटॉप)

क्रिप्टोकरंसी

दोनों प्रमुख मोबाइल प्लेटफॉर्म iOS और Android पर उपलब्ध है, क्रिप्टोपोनिक एक व्यापक मुफ्त समाचार एग्रीगेटर है जो पोर्टफोलियो और मूल्य चेतावनी सुविधाएँ भी प्रदान करता है.

दूर से, Cryptopanic का लैंडस्केप डेस्कटॉप फॉर्मेट और स्टाइलिंग इसके कई और अधिक पोर्टफोलियो-केंद्रित स्थिर साथियों के लिए एक ताज़ा बदलाव करता है। प्रो संस्करण आपको तत्काल सिक्का अलर्ट और अपने स्वयं के समाचार फ़ीड जोड़ने और डिफ़ॉल्ट समाचार स्रोतों को बंद करके अपने समाचार पृष्ठ को अनुकूलित करने की क्षमता प्रदान करता है लेकिन यह आपको प्रति माह $ 99 के लिए एक छेद में डाल देगा।.

जबकि सिक्के बनाने की क्षमता – Coinmarketcap.com द्वारा प्रदान – अपेक्षाकृत सीमित हैं, अधिकांश उपयोगकर्ता सिक्का टिकर द्वारा नवीनतम समाचार प्रदर्शित करने की अपनी क्षमता के लिए क्रिप्टोपेनिनिक में आएंगे। यह ऐसा कुछ है जो वास्तव में बहुत अच्छी तरह से करता है.

पेशेवरों

समाचार के लिए महान इंटरफ़ेस

· प्रो विकल्प महान अनुकूलन और अलर्ट कार्यक्षमता की अनुमति देता है

विपक्ष

अन्य एप्लिकेशन की तुलना में पोर्टफोलियो ट्रैकर तत्व में कार्यक्षमता की कमी है

तो, कौन सा Cryptocurrency पोर्टफोलियो ऐप आपके लिए सबसे उपयुक्त है?

ऊपर सूचीबद्ध प्रत्येक क्रिप्टोक्यूरेंसी पोर्टफोलियो ऐप के लिए पेशेवरों और विपक्ष हैं। आपके लिए सबसे उपयुक्त ऐप केवल आपके ट्रेडिंग और निवेश के तरीकों पर निर्भर करता है। यदि आपकी ट्रेडिंग की शैली लंबी अवधि के सिक्कों को धारण करती है और कभी-कभी Binance, Bittrex, Cryptopia, Get.io, Bitfinex, KuCoin, Coss.io और अन्य जैसे एक्सचेंजों पर व्यापार करती है, तो आप साधारण पोर्टफोलियो ट्रैकर से संतुष्ट नहीं होंगे। आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प CoinTracking पोर्टफोलियो ऐप होगा.

यदि आप कई दीर्घकालिक क्रिप्टोकरेंसी खरीदने की योजना बना रहे हैं और इसे कई महीनों या वर्षों तक रखने की योजना बना रहे हैं, तो आपकी पसंद क्रिप्टोकरंसी पोर्टफोलियो ट्रैकिंग ऐप होनी चाहिए।.

यदि आप अभी शुरुआत कर रहे हैं और अपना समय डिजिटल मुद्राओं के निवेश और व्यापार में लगाने की योजना बना रहे हैं, तो मैं CoinTracking की सलाह दूंगा। आप 100 से अधिक क्रिप्टोकरेंसी के साथ व्यापार कर सकते हैं और यह आपको करों की गणना में मदद करता है। और इसके अलावा, यह आपके लाभ और हानि को दर्शाता है। कॉइनट्रैकिंग के साथ उपलब्ध सभी डेटा के साथ आप दैनिक ट्रेडिंग निर्णय ले सकते हैं और बाजार पर कीमत के झूलों से बहुत लाभ कमा सकते हैं.

आपके पोर्टफोलियो की लाइव और सक्रिय निगरानी निश्चित रूप से भविष्य में निर्णय लेने की प्रक्रिया में आपकी मदद करेगी और बाजार पर कीमतों के लाभ का लाभ उठाने के लिए अधिक संभावनाएं खोलेगी।.

बाजार में कई पोर्टफोलियो ऐप हैं और यदि आपने ऐसा पाया है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है और ऊपर बताए गए विकल्पों की तुलना में आपके पास बेहतर विकल्प हैं, तो कृपया हमारे साथ और अन्य लोगों के साथ अपने अनुभव साझा करें.