ट्रेड्सन्टा रिव्यू 2021 – क्या यह बॉट लेगिट और वर्थ मनी है?

व्यापार

भले ही यह एक फंतासी और इच्छाधारी सोच की तरह लगता है, लेकिन जब आप सोते हैं तो पैसा कमाना संभव है और ऐसा करने के लिए आपको अमीर 1% कुलीन होना जरूरी नहीं है। यदि आपको लगता है कि यह अस्पष्ट है, तो पढ़िए, स्वचालित क्रिप्टो ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर के बारे में अधिक जानने के बाद आप अपना दिमाग बदल सकते हैं.

हमने कई मौकों पर इस विषय के बारे में लिखा है, बाजार में कई बॉट्स की टेस्टिंग और समीक्षा की है और कम ज्ञात लेकिन आश्चर्यजनक रूप से अच्छे बॉट्स में से एक स्पिन देने के लिए आया है.

यह वर्ष ट्रेडसैंटा जैसे स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के लिए स्वर्ग में बना एक मैच है (और अन्य बॉट्स का) उच्च अस्थिरता वाले वातावरण में पनपता है.

नीचे उनके सबसे विपुल गुणों के आधार पर शीर्ष 3 बॉट्स के बारे में त्वरित जानकारी दी गई है:

Cryptohopper चित्रित किया1

क्रिप्टोकरंसी

सबसे अच्छा ब्रांड

✔️best सिग्नल मार्केटप्लेस

✔️ उच्च अनुकूलन

अब जाएँचतुर्भुज

चतुर्भुज

✔️अगर 6 महीने तक

शुरुआती के लिए उपयुक्त beginbest

Imsimple लेकिन शक्तिशाली बॉट

अब जाएँबिट्सगैप

बिट्सगैप

मध्यस्थता के लिए rbest

समर्थित एक्सचेंजों की ✔️व्यापी सीमा

अब जाएँ

TradeSanta bot क्या है?

TradeSanta एक क्लाउड-आधारित क्रिप्टो बॉट है जिसका उपयोग आप अपनी क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग रणनीति को स्वचालित करने के लिए कर सकते हैं और निष्क्रिय रूप से पैसा कमा सकते हैं.

स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर आपको अपनी मैन्युअल ट्रेडिंग रणनीति को एक आत्म-निष्पादित कार्यक्रम में बदलने में मदद करता है जो आपकी ओर से 24/7 और व्यापार के सिक्के चला सकता है। लेकिन कृपया ध्यान रखें कि यह और उस मामले के लिए किसी भी अन्य बॉट, कोई जादू की पैसे की मशीनें नहीं हैं और यदि आपका ट्रेडिंग दृष्टिकोण और रणनीति ठोस नहीं है, तो आप पैसे नहीं कमा सकते हैं, आप वास्तव में कुछ खो सकते हैं। जैसे आप मैन्युअल रूप से व्यापार करते हैं.

क्या एक्सचेंज समर्थित हैं?

ट्रेडसैंटा 4 प्रमुख एक्सचेंजों का समर्थन करता है: बायनेन्स, बिट्रेक्स, हिटबेट और बिटफिनेक्स)। ये 4 एक्सचेंज सभी प्रासंगिक क्रिप्टो ट्रेडिंग जोड़े को घर प्रदान करते हैं ताकि आपको अन्य प्लेटफार्मों की तलाश न करनी पड़े, जब तक कि आप कुछ सीमांत एक्सचेंजों पर पूरी तरह से अज्ञात सिक्कों पर अपना पैसा जोखिम में डालना पसंद नहीं करते हैं.

एपीआई कुंजियों के माध्यम से कनेक्ट करके ट्रेडसांटा को एक्सचेंजों से जोड़ना आसान है। बहुत विस्तृत विवरण कि आप हर एक्सचेंज के लिए यह कैसे करते हैं, इस पर ट्रेडसांटा प्रलेखन में पाया जा सकता है संपर्क.

जब आप यहां हैं, तो हमारी गनबोट समीक्षा पर एक नज़र डालें.

TradeSanta का उपयोग करते समय मेरे सिक्के कितने सुरक्षित हैं?

TradeSanta के पास किसी भी चुने गए एक्सचेंज पर केवल आपके ट्रेडिंग अधिकार तक पहुंच है। इसका मतलब है कि आपकी अनुमति के बिना कोई भी आपके सिक्कों को वापस नहीं ले सकता है। इसलिए, TradeSanta आपके सिक्कों के लिए कोई अतिरिक्त जोखिम नहीं देता है, वे उस एक्सचेंज के रूप में सुरक्षित हैं जो उन्हें रखता है.

2021 में विशाल ROI के लिए शीर्ष 3 सिक्के?

यदि आप पिछले साल सही सिक्कों पर दांव लगाते तो आप आसानी से अपनी पूंजी 10 गुना कर सकते थे …

आप भी जितना बना सकते थे 100x जिसका मतलब है कि आप बदल सकते हैं $ 100k जितना 10k.

विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह 2021 में फिर से होगा, एकमात्र सवाल यह है कि आप किस सिक्के पर दांव लगाते हैं?

मेरे मित्र और क्रिप्टोक्यूरेंसी विशेषज्ञ डिर्क व्यक्तिगत रूप से 2021 में भारी रॉय के लिए 3 अंडर-द-रडार क्रिप्टोकरेंसी पर दांव लगा रहे हैं.

ये सिक्के क्या हैं, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें (प्रस्तुति के अंत तक देखें).

प्रयोक्ता इंटरफ़ेस

एक सरल मेनू में रखे गए सभी विकल्पों के साथ सुपर स्लीक और सहज ज्ञान युक्त डैशबोर्ड, भ्रम की स्थिति बहुत कम है और यहां तक ​​कि एक तकनीकी-प्रतिकूल उपयोगकर्ताओं को प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में कोई परेशानी नहीं होगी.

सहयोग

वेबसाइट पर या उनके माध्यम से चैट करें तार, सुलभ और मैत्रीपूर्ण और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने टिकट और पूछताछ के लिए उनकी प्रतिक्रियाओं में तेजी से.

TradeSanta का उपयोग कैसे करें?

पहला कदम साइनअप करना और अपना खाता बनाना है – जानकारी भरने के बाद, आपको एक अनिवार्य सक्रियण ईमेल मिलेगा.

एक बार लॉग इन करने के बाद, आपको सेटअप विज़ार्ड से मदद मिलेगी जो आपको अपने एक्सचेंजों को जोड़ने और अपने पहले डॉट्स को सेट करने की प्रक्रिया के माध्यम से ले जाएगा.

अपना पहला एक्सचेंज कनेक्ट करने के लिए, आपको बाईं ओर “एक्सेस प्वाइंट” टैब पर जाना होगा, और आपको यह विंडो खुली दिखाई देगी:

इसकी जांच करो संपर्क एक्सचेंज एपीआई कुंजियों को खोजने के लिए और TradeSanta के साथ एक्सचेंज कनेक्टिंग प्रक्रिया को समाप्त करने के तरीके पर.

अपना पहला बॉट सेट करना

अपने एक्सचेंज को जोड़ने के बाद, आप फिर “मेरे बॉट्स” टैब पर जाएंगे और इसके लिए एक नाम चुनकर अपना पहला बॉट बनाएं, जुड़े हुए एक्सचेंज पर आपकी ट्रेडिंग जोड़ी और सभी विवरणों के साथ अपनी ट्रेडिंग रणनीति (लंबी या छोटी) चुनें: आप किस बाजार संकेत का उपयोग करना चाहते हैं, लाभ लेने का स्तर क्या होगा, आप अपने फंड का कितना हिस्सा व्यापार में शामिल करना चाहते हैं.

इस टैब पर, आप अपने सभी वर्तमान में सक्रिय बॉट भी देख सकते हैं:

यह कैसे काम करता है?

एक बार एक बॉट सौदा खुलने के बाद, यह आपके द्वारा अपनी रणनीति के माध्यम से खरीदे गए सिक्के को खरीद लेगा और यह तुरंत लाभ लेने के स्तर (उपयोगकर्ता-सेट प्रतिशत के आधार पर) की गणना करेगा और एक लंबे / छोटे क्रम में डाल देगा।.

इसमें एक एक्स्ट्रा ऑर्डर विकल्प भी है, जो हर बार आपके द्वारा चुनी गई रणनीति के विपरीत कार्रवाई में मूल्य कार्रवाई को निष्पादित किया जाता है। बॉट अनिवार्य रूप से आपके वांछित सिक्के को कम कीमत पर खरीदना सुनिश्चित करेगा और यह आपके इनपुट प्रतिशत के आधार पर लाभ लेने के स्तर को स्वचालित रूप से समायोजित करेगा.

तकनीकी संकेतक

TradeSanta उपयोगकर्ता वॉल्यूम फ़िल्टर, दैनिक फ़िल्टर और बोलिंगर सिग्नल से चुन सकते हैं या एक ही समय में इन 3 फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं.

TradeSanta की एक और बड़ी विशेषता लंबी और छोटी रणनीति दोनों को एक साथ कवर करने की क्षमता है। इसका मतलब यह है कि जो भी दिशा में जाता है, TradeSanta आपके द्वारा चुने गए प्रतिशत के स्तर पर अपनी चुनी हुई जोड़ी को लालसा या छोटा करके आपको पैसे कमा सकता है।.

ट्रेड्संटा वैध है – निष्कर्ष

ट्रेडसैंटा एक पारदर्शी और कानूनी कंपनी है क्योंकि हमें उनके खिलाफ घोटाले के आरोपों का कोई सबूत नहीं मिला.

भले ही ये बॉट बहुत अच्छे लगते हों, लेकिन सावधानी बरतने का एक शब्द है। स्वचालित ट्रेडिंग में उद्यम करने से पहले इनस और ट्रेडिंग के बहिष्कार को समझना सुनिश्चित करें। एक बार जब आप समझ जाते हैं कि बॉट कैसे और क्या करता है, तो आप TradeSanta की पूरी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं और अपनी आँखों को कुछ ऑफ-स्क्रीन समय दे सकते हैं, जबकि अभी भी ट्रेडिंग लाभ नहीं पा रहे हैं.

यदि TradeSanta आपकी पसंद के हिसाब से नहीं है, तो उसके प्रतियोगियों पर हमारे अन्य गाइड देखें:

  • क्रिप्टोहॉपर बॉट की समीक्षा
  • चतुर्थांश क्रिप्टो बॉट समीक्षा
  • Zignaly bitcoin bot review
  • कॉकरेल बॉट की समीक्षा
  • बिट्सगैप बॉट समीक्षा
  • 3Commas ट्रेडिंग बॉट की समीक्षा
  • मार्जिन की समीक्षा
  • गनबोट क्रिप्टो बॉट समीक्षा
  • झींगुर की समीक्षा
  • हासबोट समीक्षा
  • CryptoTrader.org समीक्षा